शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया दुष्कर्म, शिकायत दर्ज

368
0
SHARE

MUZAFFARPUR: जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पीड़िता ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. मामले में पीड़िता ने एसएसपी के पास मदद की गुहार लगाई है. पुलिस ने लिखित शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी अक्सर युवती के गांव में अपने रिश्तेदार के घर आता-जाता था. इसी दौरान दोनों के बीच पहचान हुई थी. आरोपित ने युवती से कहा कि उसके पास काफी धन-दौलत है और वह उससे शादी करना चहाता है.

बताया जा रहा है कि पिछले साल अक्टूबर महीने में मंदिर में दोनों ने शादी भी कर ली. शादी के बाद युवती ने ससुराल ले चलने को कहा तो आरोपी पीड़िता को अपने एक दोस्त के घर ले गया, जहां वह उसके साथ संबंध बनाता रहा. पीडि़ता द्वारा ससुराल ले चलने के लिए बार-बार दबाव बनाने पर मारपीट भी की और युवती के गर्भवती होने के बाद आरोपी ने उसे मारपीट कर भगा दिया.

वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने प्रमी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.