सारण के प्रभारी मंत्री बनाए गए विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह

151
0
SHARE

छपरा- जमुई जिले के चकाई से निर्दलीय विधायक व नीतीश सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह को सारण का प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद समर्थकों में हर्ष व्याप्त है।

बिहार सरकार मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग की अधिसूचना 339,1 मई 2021 के अनुसार जिला कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष सह प्रभारी मंत्री के रूप में सुमित कुमार सिंह का मनोनयन सारण के लिए किया गया है। सुमित कुमार सिंह बिहार के किला के निर्दलीय विधायक हैं जो जमुई जिले के चकाई से चुनाव जीते हैं, उन्हें नीतीश सरकार में विज्ञान व प्रौद्योगिकी मंत्री बनाया गया है।

सारण का प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर सुमित कुमार सिंह के निजी मीडिया प्रभारी व सारण जिले के मशरख प्रखंड के अरना गांव निवासी फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य अनूप नारायण सिंह, अधिवक्ता सह वरिष्ठ भाजपा नेता सोनपुर ओम कुमार सिंह, अमनौर से भाजपा विधायक कृष्ण कुमार सिंह मंटू तरैया से भाजपा विधायक जनक सिंह माझी से निर्दलीय प्रत्याशी रहे राणा प्रताप सिंह ने उन्हें बधाई दी है।

मंत्री सुमित कुमार सिंह के निजी मीडिया प्रभारी अनूप नारायण सिंह ने कहा कि उनके सारण के प्रभारी मंत्री बनाए जाने से संकट की इस घड़ी में लोगों को तत्क्षण सरकारी योजनाओं का लाभ मिल पाएगा।