बीजेपी सांसद रूडी के गले की फांस बनता जा रहा एम्बुलेंस मामला , एम्बुलेंस से बालू ढ़ोने का वीडियो हुआ वायरल, पप्पू एवं तेजस्वी ने किया ट्वीट

150
0
SHARE

पटना: सारण से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के कैंपस में दो दर्जन से ज्यादा एम्बुलेंस छिपाकर रखे जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, एक बार फिर से राजीव प्रताप रूडी विवाद में आ गये हैं।

दरअसल एम्बुलेंस से बालू ढ़ोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एम्बुलेंस पर सांसद राजीव प्रताप रुडी का नाम लिखा हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। आरजेडी दरभंगा ने ट्वीट करके लिखा कि “जनता एम्बुलेंस के अभाव में दम तोड़ रही, यहाँ एम्बुलेंस में बालू ढोया जा रहा” राजद दरभंगा के इस ट्वीट को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी रिट्वीट किया है।

जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मजदूरों द्वारा एम्बुलेंस में बालू ढोया जा रहा है। इस एम्बुलेंस पर सारण के सांसद राजीव प्रताप रुडी का नाम लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए पप्पू यादव ने लिखा कि…”एम्बुलेंस का राजीव प्रताप रुडी बालू ढोने में बहुत बेहतरीन उपयोग कर रहे थे। इसके लिए उनके पास ड्राइवर भी उपलब्ध था, लेकिन बीमारों की मदद के लिए एम्बुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं था” जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और सांसद राजीव प्रताप को भी टैग किया है।