जब अपने खास शौक के लिए लड़के ने की पांच शादी..

4935
0
SHARE

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा के एक युवक को अपने शौक के लिए बार-बार शादी करना आखिरकार महंगा पड़ गया। युवक अपने शौक और अपने परिवार का खर्चा चलाने के लिए एक निकम्मे युवक ने एक आसान सा रास्ता निकाल लिया। अपना खर्चा चलाने के लिए एक निकम्मे युवक ने बार-बार शादी करने का अजीबो-गरीब रास्ता निकाला और इस आसान से रास्ते पर चलते हुए महज 24 वर्ष की आयु में उसने पांच शादियां भी कर ली, लेकिन पांचवीं शादी में वह फंस गया।

Read More Sheikhpura News in Hindi

चार शादी कर चुके युवक ने सभी को धोखा देकर पांचवीं शादी भी कर ली। लेकिन जब इस बारे में पांचवीं दुल्हन के घरवालों को पता चला तो उन्होंने मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी।

ग्रामीणों के अनुसार आरोपी युवक ने महज दो महीने पहले ही पांचवीं युवती से विवाह रचाया था, तब उस युवती और उसके घर वालों ने यह सपने में भी नहीं सोचा था कि उस युवक ने पहले ही चार शादियां कर चुका है।ग्रामीणों की मानें तो वह युवक पूरी तरह निकम्मा था, महज अपना खर्चा चलाने के लिए बड़े ही शातिर तरीके से शादियां रचाता था। शादियों के दौरान मिलने वाले रकम, आभूषण जेवर से अपना खर्चा चलाता था।

बताया जाता है कि इससे पहले भी उसने उसने अलग-अलग क्षेत्र में बारी-बारी से चार शादियां कर चुका था परंतु उन युवतियों को भी जैसे ही उस युवक की करतूत के बारे में पता चला तो एक के बाद एक उन युवतियों ने भी इस युवक का साथ छोड़ दिया और इसी तरह एक के बाद युवक ने एक के बाद पांच शादियां कर डालीं।

शेखपुरा शहर के जमालपुर का रहने वाले इस युवक ने पांचवीं शादी धनकौल गांव की रहने वाली लड़की से की। करीब 15-20 दिन पूर्व ही नव विवाहिता अपने मायके आई थी। इसी क्रम में युवक के ही एक साथी ने उसकी पोल ससुराल वालों के समक्ष खोल दी, फिर ससुराल वाले इसकी छानबीन में जुट गए और जब इस बात का उन्हें पता चला तो उनके पैरों के नीचे मानो जमीन ही खिसक गयी।

सोमवार की शाम को आरोपी युवक ससुराल अपनी पत्नी को विदा कराने पहुंच गया। फिर क्या था। युवक को देखते ही ससुराल वालों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और साले ने तो युवक की जमकर धुनाई कर डाली। फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।