AAP सांसद संजय सिंह प्रवासी श्रमिकों को लेकर पटना, कल स्पेशल विमान से आएंगे 180 प्रवासी श्रमिक

263
0
SHARE

PATNA: आप सांसद संजय सिंह बुधवार की रात 40-50 माजदूरों को हवाई जहाज से लेकर पहुंचे. इस दौरान संजय सिंह ने बताया कि सांसद निधि से एक सांसद को 34 बार फ्लाइट से यात्रा का मौका मिलता है. इसी का उपयोग करते हुए आज मैं प्रवासी श्रमिकों को लेकर पटना पहुंचा हूं. उन्होंने बताया कि एक सांसद अपने साथ कितने भी लोगों को लेकर यात्रा कर सकता है, इसी अधिकार का मैंने उपयोग किया. कल शाम एक चार्टर्ड विमान से 180 हमारे प्रवासी मजदूर पटना आएंगे.

दरसअल, कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में 2 महीने से भी अधिक दिनों से लागू लॉकडाउन की वजह से आम जीवन अस्त व्यस्त हो गई है. जो लोग दूसरे राज्यों में कमाने गए थे,वो अपने राज्य लौटने को बेचैन हैं. केंद्र सरकार भी करीब 2 महीने के लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे व्यवस्था को सामान्य करने की कोशिश कर रही है. इसी दौरान हवाई सेवाएं और रेलों का परिचालन भी शुरू हो गया है.

इस स्थिति में दिल्ली के आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी एक सराहनीय कदम उठाने की कोशिश की. दिल्ली में फंसे 40 से 50 मजदूरों को संजय सिंह बुधवार की शाम पटना के जयप्रकाश अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लेकर पहुंचे. अपने घर वापसी को लेकर जहां मजदूरों के चेहरे पर खुशी झलक रही थी. वहीं वह संजय सिंह की इस उदारता के लिए उनका धन्यवाद भी दे रहे थे.