अभिनेता नाना पाटेकर ने सुशांत की मौत को बताया अविश्वसनीय, कहा- लगता है मैंने अपना बेटा खो दिया

338
0
SHARE

ARA: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर रविवार की शाम कोइलवर स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 47वीं बटालियन के कैंपस में पहुंचे. सीआरपीएफ की वर्दी पहने नाना पाटेकर का जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने “एक शाम नाना पाटेकर के नाम” कार्यक्रम में भाग लेकर जवानों का हौसला बढ़ाया.

वहीं इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आउट साइडर (बाहरी) के करियर को लेकर कहा कि नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है. खुद के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह का चेहरा और ऐसी भाषा के साथ तो मैं आउट साइडर ही था. लेकिन फिर भी मैंने जगह बनाया. मुझे गुस्सा आता है, मैं चिढ़ता भी हूँ. लेकिन फिर भी इसी ऐटिटूड के साथ उन्होंने मुझे स्वीकार किया.

नाना पाटेकर ने कहा कि मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कभी अव्वल नहीं था. आज का माहौल तो और बदल गया है. मैं जाता भी नहीं हूँ. किसी फंक्शन या पार्टी में भी मैं नहीं जाता हूँ. मुँह पर सही और गलत बोलने की मेरी आदत है.

वहीं सुशांत के संबंध में उन्होंने कहा कि सुशांत एक अद्भुत कलाकार थे. गजब का अभिनय करते थे. मुझे विश्वास नहीं होता कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहें. मुझे तो लगता है की मैंने अपने बेटे को खो दिया. ऐसा लगता है अपना बेटा गंवा दिया. ये बात गले से उतरती नहीं है.

नाना पाटेकर ने बॉलीवुड को लेकर कहा कि वहां ग्रूपिस्म है. लेकिन आपके पास हुनर है, तो आप जगह बना सकते हैं. कितना भी कोई ग्रूपिस्म कर ले अगर आप सही हैं, तो अच्छा कीजियेगा. सुशांत जैसा बच्चा अभी और 30 साल तक काम कर सकता था. सुशांत जैसे बच्चे बहुत कम होते हैं.

आरा से विशाल की रिपोर्ट