संपत्ति के लिए महिला, दो बच्चों पर एसिड अटैक

394
0
SHARE

जहानाबाद- पंचमहल्ला मोड़ के समीप एक घर में हुआ एसिड अटैक, दो बच्चे सहित एक महिला झुलसी, घायल महिला पीएमसीएच रेफर, नगर थाना क्षेत्र की घटना।

बिहार के जहानाबाद में दो बच्चों के साथ घर में सोयी विधवा महिला पर अपराधियों ने तेजाब डाल दिया जिससे दो बच्चों सहित महिला गंभीर रूप से झुलस गयी जबकि बच्चे आंशिक रूप से घायल हुए हैं। तेजाब हमले के बाद चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने आनन-फानन में महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए रात में ही पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि विधवा मेहरुन्निशा के पति की मौत के बाद अपने गोतिया से सम्पति को लेकर विवाद चल रहा था, उसी रंजिश में पति के बड़े भाई ने अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने बेटा-बेटी के साथ सोयी महिला पर शनिवार की देर रात खिड़की से तेजाब फेंक कर मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से सम्पत्ति को लेकर पीड़ित महिला और उसके गोतिया में विवाद चल रहा था जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है। तीन दिन पूर्व महिला के पक्ष में आये फैसले से उसके गोतिया नाराज चल रहे थे।

वहीं एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि एसिड अटैक मामले में महिला के फर्द बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज़ कर ली गयी है और अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

WhatsApp Image 2017-09-17 at 14.22.12