जदयू ने प्रेम कुमार को दी नसीहत, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा

611
0
SHARE

पटना: प्रदेश जदयू के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ प्रेम कुमार को नसीहत देते हुए कहा की भाजपा एनडीए गठबंधन के साथी दलों से ठीक व्यवहार करे। 19 नवंबर 2016 को भाजपा द्वारा रिपोर्ट कार्ड जारी करने के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को बोलने तक का मौका नहीं दिया गया जिसके विरोध स्वरूप कुशवाहा बीच कार्यक्रम से ही चले गए।

भाजपा के सबसे पुराने सहयोगी शिवसेना ने प्रधानमंत्री के नोटबंदी के राष्ट्रव्यापी निर्णय को लेकर सवाल खड़ा करते हुए कहा की नरेंद्र मोदी सरकार का यह कदम मोहम्मद बिन तुगलग जैसा है। महाराष्ट्र सरकार के सहयोगी शिवसेना मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का हमेशा उपहास करती है।

भाजपा जम्मू एवं कश्मीर में सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी से समझौता कर सत्ता का मलाई चाट रही है जबकि आज चार महीनों से राज्य की आम जनता अलगाववादी से जूझ रही है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल सभी दल माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नेता मानकर आम जनता से जनादेश मांगा था। नीतीश सरकार कोई भी निर्णय महागठबंधन दलों के सभी घटक दलों से राय परामर्श कर अंतिम निर्णय करती है।