अनाज की मची लूट: पलटे ट्रक से बोरे लूटने लगे लोग, रोकने पर SDM की हुई पिटाई

47
0
SHARE

HAJIPUR: खबर बिहार के हाजीपुर से है, जहां हाईवे पर अनाज से भरा ट्रक पलट गया। जिसके बाद अनाज को लूटने की होड़ सी मच गई। ऐसे में जब एडीएम ने चावल के बोरे लेकर भाग रहे लोगों को रोकने की कोशिश की तो उनकी पिटाई शुरू कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अनाज के बोरे लेकर भागने से रोका। ये घटना हाजीपुर हाईवे एनएच 322 के पास की है।

ट्रक पलटने के बाद लोगों ने शुरू कर दी लूटपाट

दरअसल, रविवार की देर शाम गौरौल गोदाम से FCI का चावल लोड कर ट्रक महनार के लिए निकला था। इसी दौरान भगवानपुर थाना क्षेत्र के असतपुर सतपुरा गांव के समीप हाईवे एनएच 322 पर ट्रक पलट गया, जिसके कुछ देर ही बाद लोगों ने अनाज को लूटना शुरू कर दिया। लोग चावल के बोरे लेकर भागने लगे। वहीं जब एडीएम ने ऐसा करने से रोका तो लोगों ने बीच सड़क उनकी पिटाई कर दी।

पुलिस ने एक्शन लेते हुए पलटे ट्रक को घेर लिया और देर रात आसपास के गांव में छापेमारी शुरू की गई।  छापेमारी के दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और लूटे हुए चावल के बोर भी बरामद कर लिए गए।

आप को बता दे कि नियम के अनुसार रात के अंधेरे में सरकारी अनाज को इधर से उधर नहीं ले जाया सकता है फिलहाल अब इस पूरे मामले की जांच की जा रही है रात में अनाज से भरा ट्रक क्यों ले जाया जा रहा था।