नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लालू और नीतीश का पुतला फूंक जताया विरोध प्रदर्शन

339
0
SHARE

पटना समाचार/ संवाददाता- (Patna News) बीजेपी दफ्तर पर हमले के विरोध में आज एनडीए ने राजधानी पटना के डाकबंगला चौराहे पर नीतीश-लालू का पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने एक ही पुतले पर नीतीश और लालू की तस्वीर चिपका कर उसे डाकबंगला चौराहे पर जलाया। इस दौरान भारी संख्या में एनडीए और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं ने नीतीश और लालू मुर्दाबाद के नारे लगाये। डाक बंगला चौराहे पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

Read More Patna News in Hindi

सैकड़ों की संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं ने बिहार में जंगलराज नहीं चलेगा और तेजस्वी, तेज प्रताप मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुतला फूंका। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आक्रोश के साथ हाथों में पार्टी का झंडा लेकर मार्च निकाला। मार्च में बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए। विधानसभा में विरोधी दल के नेता प्रेम कुमार के साथ विधायक अरुण कुमार, नितिन नवीन और साथ में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

Read More Bihar News in Hindi

इस दौरान पूरी तरह ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी। मार्च में एनडीए के नेता भी शामिल हुए। बीजेपी महिला मोर्चा के अलावा लोजपा और हम के नेता भी पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल हुए। हालांकि, किसी कारणवश इस पुतला दहन कार्यक्रम में सुशील मोदी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय शामिल नहीं हुए। पुतला दहन से पहले डाकबंगला चौराहे तक बीजेपी नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मार्च किया। बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता प्रेम कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर पार्टी के नेता राज्यपाल से भी मिलेंगे। प्रेम कुमार ने कहा कि दफ्तर पर हमले के विरोध में लालू प्रसाद और नीतीश कुमार का पुतला पूरे बिहार में फूंका गया है। प्रेम कुमार ने कहा कि सारी घटना लालू के इशारे पर हुई है।

Read More Bihar News

बीजेपी विधायक और युवा मोर्चा के अध्यक्ष नितिन नवीन ने कहा कि तेज प्रताप और तेजस्वी यादव को वह चेतावनी देते हैं कि उनकी गुंडागर्दी राजधानी पटना में नहीं चलने दी जायेगी। नितिन ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राजद कार्यालय में बैठकर दफ्तर पर हमला करवाया। उन्होंने कहा कि राजद का आरोप पूरी तरह घड़ियाली आंसू की तरह है। नितिन नवीन ने लालू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने बेटों से यह सब काम करवा रहे हैं।

Read More Patna News

घटना के बाद बीजेपी की ओर से राजद कार्यकर्ताओं पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। वहीं दूसरी ओर, राजद की ओर से भी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने और पत्थरबाजी करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस अभी भी पूरे मामले की जांच में जुटी है। राजद कार्यकर्ताओं पर बीजेपी दफ्तर पर पत्थरबाजी करने का आरोप लगा है।