सीएम की सभा में ANM का हँगामा, नीतीश बोले चिल्लाने से कुछ नहीं मिलेगा !

406
1
SHARE

बेतिया- “चम्पारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष” (1917-2017) के मौके पर महात्मा गाँधी की कर्मभूमि भितिहरवा में आयोजित कार्यक्रम का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने द्वीप प्रज्जवलन कर विधिवत शुभारम्भ किया। आज भितिहरवा पहुँचे मुख्यमंत्री ने सर्वप्रथम गाँधी आश्रम का अवलोकन किया। इसके बाद कस्तूरबा बुनियादी विद्यालय भितिहरवा का लोकार्पण के साथ ही गाँधी टूरिज्म सर्किट के अंतर्गत बहुद्देशीय भवन का शिलान्यास किया। नीतीश कुमार ने बेतिया से बुनियादी विद्यालय भितिहरवा, करीब 70 km का सफर तय कर बेतिया से रोड के द्वारा पहुंचे।
18
इसके बाद बारी आई सभा को संबोधित करने की। जैसे ही मंच से बोलना शुरू किया कि वहां इकट्ठा ANM ने फोटो और सेल्फी लेना शुरू कर दिया और देखते-देखते सभी हंगामा करने लगी। इसमें से एक ने तो कुर्सी पर चढ़ कर माहौल को गरमाये रखा जिसको देख नीतीश कुमार भड़क गये।

स्कूल पहुँच गाड़ी से उतरकर पहले सीएम ने चश्मा पहना, फूल लिए, पौधा में पानी डाला, क्लास रूम में गए और सभा स्थल की ओर चल दिये।

उसके बाद जैसे ही मंच संभाला और ANM की नजरों मे आए तो हंगामा शुरू हो गया। इस हंगामे को देख नीतीश कुमार भड़के और मंच से ही तीखे स्वर में डांटना शुरू कर दिया – यहां पर चिल्लाने आई हो, शर्म नहीं आती, महिला होकर चिल्लाती हो, चिल्लाने से कुछ मिलेगा?

आखिर में सीएम से बात कर लौट रही एएनएम् मुन्नी शुक्ला, जो चनपटिया/ बेतिया की है ने बताया कि समान काम का समान वेतन मिलेगा ऐसा सीएम साहब ने कहा है।
ने कहा है !