तेजस्वी यादव ने आरा-छपरा पुल का किया निरीक्षण

1505
0
SHARE

भोजपुर: बिहार सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओँ में से एक आरा-छपरा पुल का निरीक्षण करने आज उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भोजपुर जिले के कोईलवर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने कोईलवर से सटे बबुरा में तेजस्वी याजव का भव्य स्वागत किया। इस पुल का निर्माण काफी दिनों से किया जा रहा है और इसके 2017 तक बन जाने के आसार जताये जा रहे हैं। पुल के बनने से आरा से छपरा की दूरी काफी कम हो जाएगी।

Read More News on Tejashwi Yadav

उपमुख्यमंत्री ने कोईलवर के बबुरा से छपरा के डोरीगंज तक बन रहे इस पुल का निरीक्षण करते हुए पुल निर्माण निगम के इंजीनियरों को आवश्यक निर्देश दिया। तेजस्वी यादव ने भोजपुर क्षेत्र में बबुरा के तरफ पहुंच पथ निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण में आ रही दिक्कतों के बारे में भी जानकारी ली और निरीक्षण के दौरान मौजुद भोजपुर डीएम को जमीन अधिग्रहण से जुड़ी सभी समस्याएं जल्द दूर करने का निर्देश दिया।

Read Latest Bhojpur News in Hindi

उपमुख्यमंत्री ने आरा-छपरा पुल को महत्वपूर्ण पुल बताते हुए अगले साल तक पुल का निर्माण पूरा कर लिए जाने की बात कही। पुल के निरीक्षण के दौरान मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने पीएम के नोटबंदी पर निशाना साधा। तेजस्वी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम कुमार और सुशील मोदी के नोटबंदी पर कालेधन रखने वाले लोगों को परेशान होने के बयान पर नाराजगी जताते हुए बीजेपी और दोनों नेताओँ पर जमकर निशाना साधा।