रामगढ़ के देव हलिया से अपराधी गिरफ्तार

794
0
SHARE

कैमूर/संवाददाता- कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के छोटका अमाव में 8 मई को आए हुए बरात में अपराधियों ने कन्हैया यादव को गोली मार दी थी और उसके लाश को गेहूंवनवा नदी में फेंक दिया था। जिसके बाद मृतक के परिजन द्वारा चांद थाना में एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया था।

Read More Kaimur News in Hindi 

जिसे पुलिस ने 2 दिन के अंदर नामजद आरोपी को रामगढ़ के देव हलिया से गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में एएसपी जगन्नाथ रेड्डी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि सांतनु कुशवाहा जिसका घर मृतक के घर के ठीक सामने है, उसके पत्नी से मृतक कन्हैया यादव का अवैध संबंध था। जिससे बदला लेने के लिए शांतनु कुशवाहा ने 25000 में दो सुपारी किलर को हत्या का सुपारी दिया था। दोनों शूटर शादी समारोह से पहले भी मारने का प्रयास किए थे, लेकिन वह बच गया था।

Read More Bihar News in Hindi

फिर जब इनको छोटका अमाव में शादी में कन्हैया यादव के आने की बात पता चली तो उसने उसे वहीं पर मारने का प्लान बनाया और द्वारपूजा का कार्यक्रम खत्म होने के बाद ही उसे नदी के तरफ शराब पीने के बहाने बुलाया। और वहीं पर उससे दो शूटर और शान्तनु कुशवाहा ने मिलकर कनपटी पर गोली मार दी। लाश को गेहूंवनवा नदी में फेंक दिया। शान्तनु कुशवाहा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। लेकिन शूटर अभी भी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है। सुपारी किलर को 20000 एडवांस दिया था और सिर्फ 5000 काम खत्म होने के बाद देने का वादा था।