अरुण सिंह हत्याकांड मामले में दो आरोपी ने टाउन थाना में किया आत्मसमर्पण, पुलिस कर रही पूछताछ

101
0
SHARE

LAKHISARAI: जिले वलीपुर निवासी अरुण सिंह हत्याकांड के दो नामजद फरार आरोपित रंजीत सिंह उर्फ बौधु सिंह और एक अप्राथमिकी अभियुक्त मनीष कुमार ने लखीसराय थाना की पुलिसिया दबिश की वजह से थाना पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया है. इसकी पुष्टि करते हुए लखीसराय थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मालूम हो कि दो दिन पहले ही एसपी सुशील कुमार के निर्देश पर पुलिस ने अरुण सिंह हत्याकांड के आरोपित के वलीपुर स्थित घर पर इश्तेहार चिपकाया था. ढोल पिटवा कर फरार आरोपित को सरेंडर करने को कहा था. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद फरार आरोपियों में खलबली मच गई क्योंकि इश्तेहार के बाद पुलिस कुर्की की कार्रवाई की तैयारी कर रही थी.

इसी बीच गुरुवार की दोपहर लखीसराय थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने फरार नामजद आरोपित रंजीत सिंह उर्फ बौधु सिंह को बाइपास रोड स्थित बीएड कॉलेज मोड़ के पास पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया. इसके कुछ घंटे बाद थानाध्यक्ष ने हत्याकांड के एक अप्राथमिकी अभियुक्त मनीष कुमार को भी डीएवी पब्लिक स्कूल के नजदीक एनएच 80 पर गिरफ्तारी किया. दोनों से पुलिस अरुण सिंह हत्या कांड से संबंधित पूछताछ कर रही है.

मालूम हो कि 11 मार्च को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने अरुण सिंह की मेघराय नगर, विद्यापीठ चौक स्थित उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने दो शूटर सहित तीन अप्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है. इसके मुख्य अभियुक्त की खोज जारी है.