ASI समेत 4 को बोलेरो ने रौंदा

179
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – सासाराम में जीटीरोड पर रफ्तार की कहर से 4 लोग चपेट में आ गए। सासाराम में पुरानी जीटीरोड पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक अनियंत्रित बोलेरो ने छठ के दौरान ड्यूटी कर रहे माॅडल थाना के एएसआई शेख आवेद्दीन को रौंदते हुए अन्य तीन को भी कूचल डाला। घटना में चारों घायल को सासाराम के अलग-अलग निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहाँ डाॅक्टर ने तीन अन्य के स्थिति सामान्य बताया हैं।

वहीं एएसआई को गंभीर हालत में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज हेतु वाराणसी रेफर किया गया है उन्हें सर में चोट आयी है। घटना के बारे में बताया गया कि एएसआई छठ पर्व में ड्यूटी कर रहे थे तभी अनियंत्रित एक बोलेरो ने पहले एएसआई के बाईक में ठोकर मार दी। लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। वहीं अनियंत्रित बोलेरो ने आगे बढ़ने पर अन्य तीन को ठोकर मार दिया जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

वहीं अनियंत्रित बोलेरो ने बेदा फजलगंज में एक पेड़ में ठोकर मार दी जहाँ से पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है। जबकि बोलेरो चालक भागने में सफल रहा, उक्त घटना माॅडल थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस चौक से फजलगंज के बीच में अलग-अलग जगहों पर घटी। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल तीन घायलों का इलाज शहर के विभिन्न निजी अस्पताल में चल रहा है।