एएसपी अमृतेश कुमार ने महिला के घर पहुंचाई दवाई, दर्द से कराह रही थी पीड़िता

286
0
SHARE

LAKHISARAI: कोरोना वायरस से बचने के लिए देश भर में जारी लॉक डाउन का असर बिहार में भी दिख रहा है. लखीसराय शहर के अधिकांश सड़कें सुनी हैं और लोगों की आवाजाही भी नहीं के बराबर है. हालांकि तमाम चेतावनी के बाद भी कुछ लोग लॉक डाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे में  पुलिस भी ऐसे लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है.

ग्रामीण क्षेत्रों की बात की जाय तो लखीसराय जिले के नक्सल प्रभावित इलाकों में भी सन्नाटा पसरा हुआ है. इन इलाकों में एएसपी अभियान अमृतेश कुमार खुद घूम घूमकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं. इसी दौरान पवैय गांव की एक महिला पैर फैक्चर हो जाने के कारण दर्द से परेशान थी. उनके घर में एक बुजुर्ग थे बेटा दिल्ली में नौकरी करता है. कोई दवाई लाने वाला नहीं था तो उन्होंने दवा की व्यवस्था नहीं होने पर एएसपी से गुहार लगाई. जिसपर एएसपी अभियान अमृतेश कुमार ने खुद लखीसराय बाजार से उक्त महिला की लाकर मानवता दिखाई.

इस संबंध में एएसपी अभियान अमृतेश कुमार ने बताया कि
पवैय गांव की एक महिला का पैर फैक्चर हो जाने के कारण दर्द से परेशान थी. उनके घर में एक बुजुर्ग थे और बेटा दिल्ली में नौकरी करता है. कोई दवाई लाने वाला नहीं था. मुझे सूचना मिली कि वो काफी दर्द से परेशान हैं. इसीलिए मैंने लखीसराय बाजार से दवाईयाँ लाकर उन्हें दे दिया है. लखीसराय मे लॉक डाउन का पूरा असर है.

लखीसराय से रंजीत कुमार की रिपोर्ट