पुलिस ने शराब भट्टी का उद्भेदन कर उसे पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया

217
0
SHARE

औरंगाबाद : मंगलवार की देर शाम सलैया थाना क्षेत्र के चाल्हो जोन में एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह एवं एसटीएफ चीता – 10 के कमांडर रविन्द्र कुमार एवं राजेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नक्सलियों की टोह में छापेमारी को निकली टीम ने अवैध रूप से किये जा रहे न सिर्फ शराब भट्टी का उद्भेदन किया, बल्कि उसे पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुप्त सुचना मिली कि चाल्हो जोन स्थित पहाड़ी क्षेत्र में लोगों को काली वर्दी मे नक्सली दिखाई पड़े और सूचना के आधार पर की गई कारवाई के तहत पिरवां गाँव से ढाई किलोमीटर ऊपर अवैध रूप से चलाये जा रहे शराब फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ। टीम ने इस जगह से 6 क्विंटल फूलाया हुआ जावा महुआ एवं सात ड्रम में भरकर रखे गए 1400 लीटर शराब बरामद किया। जिसे पहाड़ पर ही ध्वस्त कर दिया गया।

हालांकि छापेमारी के क्रम में किसी धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हुई और न ही कोई नक्सली वहां नजर आया। क्योंकि छापेमारी दस्ता के आगमन की सुचना पर सभी भाग निकले। एएसपी अभियान ने बताया कि आज गुरुवार को भी इस जोन में छापेमारी की जायेगी। छापेमारी दस्ता में सलैया थानाध्यक्ष दिलीप कुमार मांझी के साथ जिला पुलिस बल भी मौजूद थी।