बाबा रात के अंधेरे में इलाज के नाम पर महिलाओं के साथ करता था ये हरकत

1346
0
SHARE

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से पुलिस ने एक ऐसे ढ़ोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है जो रात के अंधेरे में झाड़-फूंक करने के नाम पर महिलाओं के साथ गलत काम करता था। नवरात्र के दौरान वह नरमुंड की मदद से झाड़-फूंक कर सभी रोगों से मुक्ति दिलाने का दावा करता था। उसकी बातों पर भरोसा कर एक महिला बाबा पास पहुंची थी। रात में बाबा महिला को अकेले काली दर्शन कराने ले गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा।

रोग भगाने का दावा करने वाले इस बाबा की सच्चाई एक महिला ने खुलासा किया। ढोंगी बाबा धर्मराज गौंड को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस ने उसके पास से पांच नरमुंड समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

झोली में नरमुंड लिए घुमने वाले ढोंगी बाबा की सच्चाई एक पीड़ित महिला ने रात के अंधेरे में जाना जब रात में बाबा महिला को अकेले काली दर्शन कराने ले गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा। इसके बाद पुलिस से शिकायत हुई तो बाबा की गिरफ्तारी संभव हो सकी।

ढोंगी बाबा के घर से पुलिस ने 5 नरमुंड, 18000 रुपए, एक मोबाइल और झाड़-फूंक में काम आने वाले रासायनिक पदार्थ बरामद किए हैं। ढोंगी बाबा पिछले कई वर्षों से अंधविश्वास की दुकान चलाता था और खुद को काली भक्त के साथ दैतरा का अवतार बताता था।

बाबा महिलाओं के झाड़-फूंक का काम बंद कमरे में रात 8 बजे के बाद से देर रात तक करता था। वो पूर्व में भी जेल जा चुका है। साधु ने नरमुंड यूपी के जमानिया स्थित गंगा घाट से लाने की बात बताई है।