बबलू दुबे मर्डर केस के दोनों शूटर गिरफ्तार

326
0
SHARE

बेतिया समाचार/ संवाददाता- (Bettiah News) बेतिया कोर्ट परिसर मे दिन दहाड़े 11/05/17 को पेशी के दौरान कुख्यात बिहार के 65 संगीन मामलों के आरोपी बबलू दुबे को ताबड़-तोड़ पांच गोली मारकर मौत के घाट उतार देनेवाले दोनों शूटर अब पुलिस के कब्जे में हैं, ये दोनों शूटर मोतीहारी जिला के रहनेवाले हैं, जो मोतीहारी जेल में बंद राहुल सिंह के कहने पर घटना को अंजाम तक पाहुंचाया है।

Read More Bettiah News in Hindi

सूत्रों की माने तो यह सारा खेल फिरौती के रकम के बटवारे में घाल-मोल को लेकर हुई है। दरअसल दो साल पूर्व नेपाल के मशहूर व्यवसाई सुरेश केडीया के अपहरण के फिरौती मे 100 करोड़ की जगह 5 करोड़ के रकम पर डील हुई थी और इसी रुपयो के लेकर लेन-देन के बटवारे में बेईमानी को लेकर बबलू दूबे की हत्या हुई है। बेतिया का वो व्यवहार न्यायालय जिसके परिसर मे खून से लथपथ चित पड़ा बबलू दूबे की मौत की घटना से न्यायालय परिसर भी डर के साये में है। जब बेतिया के मजौलिया प्रखण्ड के एक मुखिया के मर्डर केस में पेशी के लिए लाया गया था। लेकिन अब दोनों शूटर पुलिस के गिरफ्त में हैं।

Read More Bettiah News

बेतिया एसपी ने दोनों आरोपियों की मुंह ढंक कर प्रेस के समक्ष प्रस्तुत किया और बताया की दोनों शूटर मोतीहारी के ही रहनेवाले हैं। मोतीहारी के ही जेल में बंद राहुल सिंह नामक कुख्यात के कहने पर ये दोनों पैसे की लालच में ऐसा काम किया है।