सदर अस्पताल के बड़ा बाबू गिरफ्तार, एरियर भुगतान के नाम पर आदेश्पाल से ले रहे थे रिश्वत

178
0
SHARE

KAIMUR: जिले के सदर अस्पताल के बड़ा बाबू अनिल कुमार को पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. बता दें की बड़ा बाबू एरियर भुगतान के नाम पर आदेश्पाल से रिश्वत ले रहे थे, सदर अस्पताल के आदेशपाल के पहल पर पुलिस ने की मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

आदेशपाल ने बताया एरियर भुगतान के नाम पर बड़ा बाबू अनिल कुमार रिश्वत मांग रहे थे. मेरा 10433 रुपया का एरियर बना था जिसमें 4000 रुपया घूस मांग रहे थे. वहीं एक और कर्मी है उनका एक लाख रुपया एरियर बना था. जिसमें 25000 रुपये की मांग किए थे. साढे 14000 रुपए पहले ही घुस ले लिए थे और पैसे की मांग कर रहे थे. इसलिए मैंने उनके बात को रिकॉर्ड किया और एसपी साहब से सारी बात बतायी. इसके आधार पर पुलिस ने इनको पकड़ा है.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया सदर अस्पताल के आदेशपाल द्वारा पुलिस में शिकायत की गई थी की सदर अस्पताल के बड़ा बाबू अनिल कुमार एरियर भुगतान के नाम पर रिश्वत मांग रहे हैं, जिसके बाद एक टीम बनाकर छापेमारी कि गयी. इनको रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया गया. आदेशपाल के साथ-साथ डॉक्टर लोगों से भी टिए निकालने के नाम पर रिश्वत लेते आ रहे हैं. कई कर्मियों से रिश्वत लेने की बात सामने आई है. पुलिस सारे मामले का जांच कर रही है.