बड़ी खबर, बेकाबू ट्रक ने मां बेटे को रौंदा, मां की हुई मौत

595
0
SHARE

KAIMUR:  जिले के मोहनिया में दर्दनाक घटना घटा है। बता दें कि बेकाबू ट्रक ने मां बेटे को रौंद दिया। जिससे मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। और बेटा घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। को

वहीं घटना होने के बाद ग्रामीणों का भीड़ जमा हो गया और ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मृतक महिला मोहनिया थाना क्षेत्र के डडवा गांव की रहने वाली उर्मिला कुंवर बताई जाती है जो अपने पुत्र निखिल के साथ मोहनिया आई थी। महिला मोहनिया के ही एक के प्राइवेट फाइनेंस बैंक में काम करती है। घटना होने के बाद घंटों सड़क पर ही शव पड़ा रहा। और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। घटना की जानकारी मिलते ही जब परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो घटना देखकर सड़क जाम कर दिया। लगभग डेढ़ घंटे तक सड़क जाम होने के बाद पुलिस प्रशासन ने किसी तरह से ग्रामीणों को समझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभूआ भेजा।

मृतका के बड़े बेटे बताते हैं कि महिला घर से किसी काम के लिए मोहनिया आई थी। बाद में हम लोगों को सूचना मिला कि किसी ट्रक ने धक्का मार दिया है। हम लोग यहाँ पहुंचे उनकी डेथ हो चुकी है।

वहीं पुलिस ने बताया महिला डडवा की रहने वाली है जो मोहनिया आई थी। ट्रक के धक्के से इसका मौत हुआ है, पुलिस अनुसंधान कर रही है। ग्रामीणों द्वारा लगभग डेढ घंटे तक सड़क को जाम किया गया था। फिर जाम हटा लिया गया है ।