बड़ी खबर, वाहन चेकिंग के दौरान व्यक्ति के झोले से 3 जिंदा बम और डेटोनेटर बरामद

196
0
SHARE

KAIMUR: जिले के चांद थाना के उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के झोले से 3 जिंदा बम और डेटोनेटर बरामद किया गया। चुनाव को लेकर पुलिस भी सतर्क है, सभी बार्डरों पे मुस्तैदी से जांच कर रही थी। उसी जांच के दौरान जब उस युवक को रोका गया तो उसके झोले से तीन बम बरामद किए गए। गिरफ्तार व्यक्ति कैमूर जिला के चाँद थाना का रहने वाला है। आपसी रंजिश में गांव के ही चार लोग को बम से उड़ाने की बात कही। बम से साथ पकड़े गए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और बम जांच टीम को जांच कने के लिए बुला लिया गया।

पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद बताते हैं कि अभी चुनाव को लेकर विशेष चौकसी बरती जा रही है बॉर्डर पर और थाने के बॉर्डर पर और राज्य के बॉर्डर पर सतर्कता से जांच कि जा रही थी। उसी क्रम में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति डेटोनेटर और तीन बम के साथ पकड़ा गया। गिरफ्तार व्यक्ति का कहना है कि गांव में ही इसकी दुश्मनी थी जिसको मारने के लिए इस तरह बम ले जा रहा था। यह कोल डिपो में काम करता था वहीं से बम लाया है अभी जांच चल रही है। बम स्पर्ट को बुलाया गया है बम को डिफ्यूज करने को बुलाया गया है अभी जांच चल रही है आगे जांच में जो आया जाएगा कार्रवाई होगी

गिरफ्तार युवक बताता है मुगलसराय मंडी कोयला मंडी में काम कर रहे थे। वहीं से हमको बम मिला और जब हम गांव में तीन चार लोग शराब लाने के लिए मुझे कहते थे शराब लाओ नहीं लाते थे तो मुझे मारते थे। तब मुझे जब बम मिला तो इसी से बम लेकर आए और उनकी गाड़ी उड़ाने का प्रयास किए लेकिन गाड़ी नहीं उड़ा पाए।