बहन के घर से मुलाकात कर वापस जा रहा भाई की सड़क हादसे में मौत, पसरा मातम

200
0
SHARE

KAIMUR:  जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के कोहारी गांव का युवक अजीत कुमार अपने बहन से मिलने के लिए रोहतास जिला के चेनारी थाना क्षेत्र गया हुआ था। बाइक से वह वापस कोहारी जाने के लिए चला। तभी सोनहन थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार युवक अजीत कुमार के गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे युवक गंभीर हो गया। और वाहन धक्का मारने के बाद वहां से फरार हो गया।

आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत थाने को दिया। गश्ती पर रहे सोनहन पुलिस ने युवक को अपने वाहन से सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

कोहारी पंचायत के मुखिया रामयस कुशवाहा बताते हैं अपने बहन के घर से वापस आ रहा था। तभी तेज रफ्तार वाहन ने उसके बाइक में धक्का मारा जिससे उसकी मौत हो गई है । हमलोग सरकार से मिलने वाली चार लाख मुआवजा राशि की मांग करते हैं। कि इसके परिवार का कुछ सहायता हो जाए ।

मौके पर मौजूद सोनहन थाना के एएसआई अयोध्या पासवान ने बताया हम लोग गश्ती पर निकले थे तभी ग्रामीणों द्वारा एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना दी गई। तुरंत युवक को उठाकर सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। सोनहन थाना के सेमरा के पास घटना घटी थी ।