बड़े पापा का अंतिम दर्शन करने जा रही थी भतीजी, सड़क हादसे में हो गई मौत

605
0
SHARE

KAIMUR: जिले में शनिवार को सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार NH-2 पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के मरहिया मोड़ के समीप बाइक सवार पुरूष और साथ में बैठी महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने बेतरतीब तरीके से रौंद दिया. इस हादसे में बाइक सवार दोनों की मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही दुर्गावती थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कानूनी प्रक्रिया पूरी करने लगी

मिली जानकारी के अनुसार शिव शंकर सिंह अपनी भाभी रिंकी देवी के साथ यूपी के सैय्यदराजा के वेलवनिया से अपने बाइक से दुर्गावती के कल्याणपुर आ रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. सूचना मिलते ही दुर्गावती के कल्याणपुर और रामगढ़ के उनके नजदीकी रिश्तेदार मौके पर पहुंचे. मृतिका रिंकी देवी मायके में किसी का मौत हो जाने की वजह से अपने देवर के संग बाइक पर बैठकर के युपी के बेलवनिया से कल्याणपुर जा रही थी. लेकिन सड़क हादसे में उसकी मौत हो गयी.

देश का व्यस्ततम नेशनल हाईवे NH-2 हाल के दिनों में बालू की ओवरलोडिंग की वजह से जाम चल रहा है. बालू लदे ओवरलोड ट्रक और दूसरी गाड़ियां रॉन्ग साइड में घुसकर आगे बढ़ रही हैं. ऐसी स्थिति में इस रास्ते से सफर करना काफी मुश्किल हो गया है और यही कारण है कि हादसे हो रहे हैं. हालांकि दुर्गावती में घटना के वक्त जीटी रोड जाम नहीं था. लेकिन जगह-जगह बने अवैध क्रॉसिंग से छोटी-बड़ी गाड़ियां, एक दूसरे लेन में प्रवेश कर जा रही हैं जिसका नतीजा है कि इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है.

रामगढ़ विधायक अशोक सिंह बताते हैं दुर्गावती में रोड एक्सीडेंट में एक महिला और एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हुई है ,रोड खतरनाक हो गया है, जिसको लेकर विभाग के अधिकारियों से बात हुई है. मृतिका महिला अपने बड़े पापा के मौत की खबर सुनकर अपने मायके उन्हें देखने के लिए जा रही थी, तभी सड़क हादसे में उसकी और उसके देवर की मौत हो गई.

कैमूर से दिलीप की रिपोर्ट