ग्रामीणों ने 3 अपराधियों की पीट-पीटकर की हत्या

1404
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – छौड़ाही स्थित नारायण पीपर गाँव में आज हथियार लहराकर भाग रहे तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने धर दबोचा अैार उसकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने तीनों अपराधियों को लाठी डंडा और राॅड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में तीनों अपराधियों की मौत हो गई है। पिटाई से घायल मुकेश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि दो अन्य की मौत इलाज के दरम्यान हुई। फिलहाल हम दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है।

दरअसल तीनों अपराधी उत्क्रमित प्राथमिक विधायल ककराहा में पांचवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को खोजने आए थे। बच्ची के नहीं मिलने पर अपराधियों ने पहले महिला प्रधानाध्यापक पर पिस्टल तान कर उसके साथ मारपीट की। धटना के वक्त स्कूल में पढ रहे बच्चे भागने लगे और स्कूल से बाहर निकलकर हो हल्ला करने लगे। इस बात की सूचना मिलते ही ग्रामीण जमा हो गए और भाग रहे तीनो अपराधियों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। इस धटना से आक्रोशित लोगों ने तीनों अपराधियों को लाठी डंडा और राॅड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

इस घटना के बाद मौके पर पहॅुची पुलिस ने तीनो को ईलाज के लिए विभिन्न जगह भेजा। वहीं इस घटना से इलाके में तनाव है जिसको देखते हुए कई थाने की पुलिस मौके पर पहॅुच कर स्थिति को नियंत्रित करने में लगी है। बताया जा रहा है कि तीनों ही इलाके के नामचीन अपराधी है जिनका दहशत इलाके में है। मृतक तीनों अपराधी की पहचान मुकेश महतो, हीरा सिंह और बौनु सिंह की रूप मे की जा रही है। मुकेश अैार बौनु सिंह जहाॅ चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गाँव के रहने वाले हैं वहीं हीरा सिंह समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। इस घटना में पुलिस ने एक पिस्टल तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है।