बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी को मारी गोली, PMCH रेफर

70
0
SHARE

CHAPRA: पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा कचहरी रेलवे कॉलोनी में अज्ञात अपराधियों ने एक रेलवे कर्मचारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घायल रेलवे कर्मचारी को आरपीएफ-जीआरपी के जवानों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल रेलवे कर्मचारी की पहचान लक्ष्मण राय के पुत्र मेघनाथ राय के रूप में की गई है.

बता दें कि घायल रेलवे कर्मचारी ट्रैक मेंटेनर के पद पर छपरा कचहरी में पदस्थापित है. वह अपने आवास 71डी के समीप साइकिल से बाजार जाने के लिए निकल रहे थे. इस दौरान दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने कर्मचारी को रोककर पहले उनका नाम पूछा और फिर पिटाई करना शुरू कर दिया. इस दौरान रेलवे कर्मचारी ने जब एक अपराधी को पकड़ लिया तो, दूसरे अपराधी ने पिस्तौल निकालकर गोली मार दिया. अपराधियों ने गोली कर्मचारी के पेट में मारना चाहा, लेकिन वह छटक गया. जिसकी वजह से गोली उनके जांघ में लगते हुए आर-पार हो गई.

इस मामले में गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. गोली मारने वाले अपराधियों के बारे में भी अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. घटना के बाद से रेल पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के पदाधिकारी इसकी जांच में जुट गए हैं.