बेखौफ अपराधियों का तांडव, गोली मारकर युवक की हत्या, शव के साथ लोगों ने की हंगामा, डीएम के काफिले को भी घंटो रोका

186
0
SHARE

SAHARASA: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। महिषी थाना क्षेत्र के गेमरोहो गांव में 26 वर्षीय अजीत कुमार यादव  की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सुखासनी गांव का रहने वाला था।

बताया जाता है कि युवक सहरसा से अपने घर जा रहा था, इसी दौरान अपराधियों ने महिषी थाना क्षेत्र के गेमरोहो गांव के पास गोलीमार दी और अस्पताल लाने के दौरान उसकी मौत हो गई।हत्या की घटना से गुस्साए लोगों ने सदर थाना चौक पर शव को बीच सड़क पर रखकर आगजनी कर घंटो सड़क जाम कर दिया।और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करने लगे।इस दौरान आक्रोशित लोगों ने डीएम के काफिले को भी घंटो रोक दिया और घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे

वहीं आक्रोशित लोगों को शांत कराने के लिए मौके पर सदर एसडीओ,एसडीपीओ पहुंचे जिन्हें भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा और उनकी बात आक्रोशित लोगों ने नहीं मानी।जिसके बाद घटना स्थल पर एसपी राकेश कुमार पहुंचे जिसके बाद आक्रोशित लोगों से बातचीत कर उन्हें शांत कराया।

घटना के संबंध में एसपी राकेश कुमार ने बताया कि गोली मारकर एक युवक की हत्या की है। इस मामले में तीन व्यक्ति को हिरासत में लेकर मामले की तहकीकात में पुलिस जुट गई है।जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात एसपी ने कही है।