बेवजह बाहर घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त, बीच सड़क पर करवा रही है उठक-बैठक

236
0
SHARE

LAKHISARAI: कोरोना की महामारी से निपटने के लिए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. पीएम मोदी ने आग्रह किया है कि सभी घर में ही रहें ताकि कोरोना के चेन को तोड़ा जा सके. लेकिन कुछ लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में पुलिस सख्त रवैया अपना रही है और बेवजह सड़क पर निकल रहे लोगों से उठक-बैठक करवा रही है.

जिले की सड़कों पर जगह-जगह बेरिकेडिंग लगाकर वाहन की सघन जांच पड़ताल की जा रही है. हालांकि सख्ती के बावजूद शहर की मुख्य सड़क से लेकर अधिकांश वार्डों और मोहल्लों में लोग बेवजह घूमते नजर आ रहे हैं. ट्रैफिक इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मु. शोहराब, एमवीआइ पंकज कुमार के अलावा लखीसराय थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन को सख्ती के साथ प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए सड़कों पर निगरानी कर रहे हैं, वहीं जिलाधिकारी शोभेन्द्र कुमार चौधरी और एसपी सुशील कुमार खुद दल बल के साथ लॉकडाउन का जायजा लेने सड़क पर निकल रहे हैं.

डीएम-एसपी ने जगह-जगह अपनी गाड़ी से उतर कर सड़कों पर चल रहे इक्का दुक्का वाहनों को रोककर उसकी जांच की और चालकों से पूछताछ की। लॉकडाउन के दौरान पुलिस कहीं लोगों को समझाती नजर आई तो कहीं पूरी सख्ती से पेश आई। शहर में लोग रसोई गैस, दूध, सब्जी एवं अन्य सामानों को लेने अपने घरों से निकले.

लखीसराय से रंजीत कुमार की रिपोर्ट