रजनीश तिवारी ने गायिका अंतरा सिंह प्रियंका के खिलाफ कोतवाली थाने में सनहा दर्ज करने हेतु दिया आवेदन, सख्त कार्रवाई का किया मांग

138
0
SHARE

पटना – एक भोजपुरी गाने में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान के मामले भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश कुमार तिवारी एवं छात्र जाप के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता अरविंद यादव ने कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज करने को लेकर आवेदन जमा कराया है और महात्मा गांधी पर अश्लील गाने गाना पर सख्त कार्यवाही का मांग किया है।

वहीं कोतवाली थाने ने आवेदन को स्वीकार किया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एफआईआर आवेदन जमा करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रजनीश कुमार तिवारी ने कहा कि भोजपुरी भाषा की विश्वस्तरीय एक अलग पहचान है। आज कल अश्लील गानों की वजह से भोजपुरी भाषा और बिहार का अपमान हो रहा भोजपुरी गायक गायिकाओं का अश्लील गानों पर लगाम नहीं है।

अश्लील गाने को समाज में अश्लीलता फैलाने का काम कर रहें है लोग पॉपुलर होने के लिए अश्लील गानों का सहारा ले रहे जिससे समाज मे गलत प्रभाव पड़ रहा है अब तो हद ही हो गया है कि राष्ट्र पिता महात्मा गांधी जी पर भी अश्लील गाने गाये जा रहे जो न राष्ट्र के लिए सही न बिहार और न भोजपुरी के लिए इससे दुष्प्रभाव पड़ रहा है। मैं सरकार से ऐसे गायकों पर कड़ी से कड़ी करवायी की मांग करता हूँ अश्लील गायकों पर रोक लगाने के लिए सरकार की बड़ी कदम उठाने की आवश्यकता है।

रजनीश ने कहा है कि राष्ट्र पिता के ऊपर अश्लील गाना राष्ट्र का अपमान है। इनपर देश द्रोह का मुकदमा चलना चाहिए अश्लील गानों पर प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए। रजनीश ने कहा कि अश्लील गाना और गायकों के खिलाफ जन अधिकार युवा परिषद मुहिम चलायेगी।

रजनीश तिवारी ने कहा कि भोजपुरी गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपने गाने में जिस तरह से अपमानित किया गया है। उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। नए नवेले गायक प्रसिद्धि पाने के लिए अश्लील गानों का सहारा ले रहे हैं। अश्लील गानों को लेकर न तो सरकार कोई कठोर कदम उठा रही है और न हीं सामाजिक कार्यकर्ता इस ओर ध्यान दे रहे हैं। हम ऐसे गायक गायिकाओं पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।