रोटरी पटना ग्रेटर द्वारा आयोजित हुआ भव्‍य गणपति पूजन समारोह

198
0
SHARE

पटना – गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर रोटरी पटना ग्रेटर के प्रांगण में गणपति पूजन समारोह का भव्‍य आयोजन किया गया। इस दौरान गजानन के भक्तिमयी गीतों पर भक्त झूमते नजर आए और गणपति के जयकारों से रोटरी पटना ग्रेटर का प्रांगण भी गुंजायमान हो उठा। इस मौके पर देश के जाने माने फिजियोथेरेपिस्ट व साईं हेल्थ केयर के निदेशक डॉ राजीव कुमार सिंह ने गणपति बप्‍पा की पूजा की और देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं दी।

इस दौरान डॉ राजीव कुमार सिंह ने कहा कि श्री गणेश चतुर्थी के पावन अवसर तमाम देशवासियों को शुभकामनाएं दी। हर साल की तरह इस बार भी बप्‍पा हमारे यहां पधारे हैं। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बप्‍पा ने विघ्‍नहर्ता हैं और वे सबों को दुख हरते हैं। हमारी कामना है कि बप्‍पा हर साल ऐसे ही आयें और अपने भक्‍तों के सारे कष्‍टों का निवारण करें।

वहीं, बिहार के प्रसिद्ध डेंटिस्ट व ओरो डेंटल क्लिनिक के निदेशक डॉ आशुतोष त्रिवेदी ने कहा कि यह त्यौहार विभिन्न समुदायों को शांति, भाईचारा और प्रेम का संदेश देता है, दशकों से हम सब सद्भावना के इस पर्व को मिलजुलकर मनाते है और गणपति बप्पा का अपने घरों में स्वागत करते हैं। सब पर गणपति बप्‍पा की कृपा बनी रही है, यही कामना है।

आपको बता दें कि भी हाल ही में देश का सबसे प्रतिष्ठित ग्लोबल चॉइस अवार्ड 2019 पाकर डॉ राजीव कुमार सिंह और डॉ आशुतोष त्रिवेदी ने बिहार का नाम रौशन किया है। डॉ राजीव कुमार सिंह को यह अवार्ड फिजियोथेरेपी के क्षेत्र में बॉलीवुड सुपर स्‍टार जैकी श्रॉफ से मिला था। वहीं, डॉ आशुतोष त्रिवेदी को भी दंत चिकित्‍सा के क्षेत्र में उल्‍लेखनीय योगदान और उनके सोशल काउज के लिए ग्‍लोबल चॉइस अवार्ड 2019 बॉलीवुड सुपर स्‍टार जैकी श्रॉफ के हाथों मिला।