सांसद रवि किशन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने किया लुईस फिलिपी के एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर का उद्घाटन

155
0
SHARE

पटना/मोतिहारी – पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सांसद राधा मोहन सिंह और गोरखपुर के सांसद सह अभिनेता रवि किशन ने संयुक्‍त रूप से गाजा गड्डी, मेन रोड, मोतिहारी में लुईस फिलिपी के एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर का विधिवत उद्घाटन किया। इस दौरान उन्‍होंने स्‍टोर के ऑनर सुगंध गुप्ता को बधाई व शुभकामनाएं दी और कहा कि यह स्‍टोर मोतिहारी के विकास को दिखाता है। देश आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में विकास के पथ पर अग्रसर है। यह देश युवाओं का है और सुंगध गुप्‍ता जैसे युवाओं के विकास से ही लोकप्रिय मोदी सरकार की सबका साथ – सबका विकास अभियान सफल होगा। हम कामना करते हैं मोतिहारी और देश के विकास में सुगंध जैसे युवाओं का कारोबार फले फूले।

इससे पहले फिल्‍म अभिनेता सह गोरखपुर के सांसद रवि किशन की एक झलक पाने के लिए लुईस फिलिपी के इस एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर के बाहर हजारों की संख्‍या में लोगों की भीड़ उमर पड़ी। इस दौरान रवि किशन ने अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया। उन्‍होंने महादेव के जयकारे और भोजपुरी फ़िल्म के कई गाने सुनाकर लोगों का अभिवादन किया और कहा वे चुनाव जीतने के बाद पहली बार मोतिहारी की पावन धरती पर आये हैं। उन्‍होंने अपने फैंस से देश से प्‍यार करने की अपील की और कहा कि जब अधिक से अधिक लोग अपने देश से प्‍यार करते हैं, तो देश आगे बढ़ता है। राष्‍ट्रहित की भावना रखने से देश कभी पीछे नहीं रहता है, चाहे आमेरिका हो, चायना हो, इजराइल हो। वहां का हर एक आदमी अपने देश से प्रेम करता है। अपने धरती को प्‍यार करता है। हमें भी अपने देश और अपनी माटी को प्‍यार करना चाहिए।

आपको बता दें कि लुईस फिलिपी के इस एक्‍सक्‍लूसिव स्‍टोर के शुभारंभ के मौके पर भोजपुरी के जानेमाने निर्देशक अमित कुमार सर्राफ, अभिनेत्री माही खान, स्‍टोर के मालिक सुगंध गुप्ता, फ़िल्म पीआरओ रंजन कुमार और कुन्दन कुमार भी मौजूद रहे।