सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद आक्रोशितों ने की आगजनी

1786
0
SHARE

पटना – बाईपास थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी NH-30 के पास ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक और महिला दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया। जहाँ इलाज के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई और महिला बुरी तरह से घायल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने युवक के शव को सड़क पर रखकर आगजनी की और NH-30 बाईपास सड़क को जाम कर हंगामा किया।

वही हंगामा कर रहे परिजनों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की और हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर 25 हजार रुपये मुआवजे देने का आश्वासन देकर लोगों को शान्त कराया। साथ ही जाम छुड़ा कर परिचालन को सामान्य कराया।

पुलिस ने हाइवा ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश में जुट गई है। बताया जाता है कि मनोहरपुर कछवार का रहने वाला 30 वर्षीय युवक सोनू केवट अपनी पत्नी के साथ NMCH में इलाज करा कर घर लौट रहा था कि तेज रफ्तार से आ रही हाइवा ट्रक ने सोनू केवट को टक्कर मार दी। जिसमें सोनू और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गया थे।