भभुआ में असदुद्दीन ओवैसी की सभा, जमकर भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का उड़ाया गया धज्जियां

291
0
SHARE

KAIMUR:; जिले के हवाई अड्डा भभुआ में असदुद्दीन ओवैसी की सभा का आयोजन हुआ। ओवैसी को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। ओवैसी के मंच पर आते ही भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ने का कई बार किया प्रयास। लेकिन पुलिस वालों की तत्परता के कारण बैरिकेडिंग तोड़ने से बचाया जा सका। जमकर भीड़ में सोशल डिस्टेंसिंग का धज्जियां उड़ाया गया। साथ ही किसी के चेहरे पर नहीं दिखा मास्क। असदुद्दीन ओवैसी ने मंच पकड़ते हिं सरकार के नाकामियों को किया उजागर।

ओवैसी ने कहा बिहार की जनता महागठबंधन के 15 साल में पीसी, फिर मोदी और नीतीश के शासन काल में बेरोजगार बना दिया गया। गरीबी इनका मुकद्दर बना दिया गया। कैमूर के सतर प्रतिसत धान की मिले बंद हो गई। योगी बिहार में आए तो बिहार के बारे में उनको बात करना चाहिए, लेकिन नहीं, पाकिस्तान और ओवैसी की बात करते हैं। जब कुशवाहा साहब मुख्यमंत्री बनेंगे तो रिश्वत का खात्मा होगा। बिहार जो नीतीश सरकार में पीछे जा रहा है हम उसको खूबसूरत बना सकते हैं। यही गुजारिश करने आया हूं। नीतीश कुमार के राज में बगैर दो हजार दिए शौचालय नहीं बनता। बगैर 20 दिए प्रधानमंत्री आवास नहीं बनता। अगर हमारी सरकार आती है तो हम करप्शन को खत्म कर देंगे। और गरीबों को उनका हक दिलाकर रहेंगे।

ओवैसी ने कहा पूरे देश में बिहार ही ऐसा राज्य है जहां एक डॉक्टर पूरे 28000 मरीजों को देखता है। आप इससे अंदाजा लगाइए नीतीश कौन सी विकास की बात करते हैं। जिस जगह पर देश के सपूतों की जान गई है। वहां आज भी चीन कब्जा किए हुए हैं। मोदी झूठ कहा था कि चीन नहीं घुसा है लेकिन 1000 स्क्वायर फीट पर चीन घुस बैठा है। बीजेपी अब बिहार में नीतीश के साथ साजिश रच रही है, नितीश को रिटायरमेंट होम में डालने वाली है। मैं नौजवानों से अपील करता हूं कि यह मेरी बात रिकॉर्ड कर सभी जनता के बीच फैलाईये मोदी बिहार में बीजेपी के एक एमएलए को अपना मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। मैं आपसे अपील करने आया हूं कि बीजेपी से बिहार को बचा लीजिए। नीतीश कुमार नाकाम साबित हुए हैं बिहार में। आपने महागठबंधन और एनडीए को 15 – 15 साल देकर देख लिया। अब कुशवाहा जी को 5 साल का मौका देकर देखिए।