भगवान चित्रगुप्त का मजाक उड़ाने पर कपिल से भड़का कायस्थ सामाज, राजीव रंजन ने कहा- सार्वजनिक रूप से मांगे माफी

1129
0
SHARE

MB DESK: छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर विवादों में रहते हैं. कभी अपने बर्ताव को लेकर तो कभी अपने कॉमेडी सेंस की वजह से. हाल ही में कपिल शर्मा ने एक और विवाद खड़ा कर दिया है, जिससे पूरे देश के कायस्थ समाज के लोग उनसे नाराज़ हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल, सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा कॉमेडी शो में कपिल शर्मा ने भगवान श्रीचित्रगुप्त का उपहास कर उनका अपमान किया था. इस बात के खिलाफ अब अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने राष्ट्रव्यापी मुहिम छेड़ दी है. इस संबंध में अभाकामा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि अगर अपने अगले एपिसोड में कपिल शर्मा सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं, तो महासभा कोरोना लॉकडाउन के खत्म होने के बाद कपिल शर्मा के खिलाफ अलग-अलग जगहों के न्यायालयों में मुकदमा दायर करेगी.

इधर महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रवक्ता अतुल आनंद सन्नू ने बताया कि अभाकाम के द्वारा कपिल शर्मा के खिलाफ चलाये जा रहे राष्ट्रव्यापी अभियान में देश के कई राज्यों में अभाकाम की प्रदेश इकाइयों ने भगवान चित्रगुप्त के अपमान की आलोचना की है. सन्नू ने बताया कि महासभा एवं कायस्थ समाज के लोगो के द्वारा सोशल मीडिया में हजारों लोगों ने फेसबुक, व्हाट्सएप और ट्वीटर पर कपिल शर्मा शो के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद के द्वारा किये गये ट्वीट को रीट्वीट किया है और फेसबुक, व्हाट्सऐप पर उसे शेयर किया है. साथ ही व्यक्तिगत तौर पर भी सोशल मीडिया के जरिये सोनी चैनल के बहिष्कार करने की अपील कायस्थ समाज के लोगो से की जा रही है.