भारत बंद: आखिर बेचैन क्यों है भाजपा !

745
0
SHARE

पटना: बिहार में विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को विधानसभा परिसर में भारत बंद के दौरान अन्य सदस्यों के साथ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान भाजपा के नेताओं ने विधानपरिषद में कालेधन के तीन दलाल, सोनिया, लालू, केजरीवाल के नारे भी लगाए।

Read More Patna news in Hindi

प्रदर्शन के दौरान भाजपा और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भारत बंद को देश की जनता ने नकार दिया है। उन्होंने राजद पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जमाने में एक दर्जन मंत्री घोटाले के आरोप में जेल गये। राजद का नया नेतृत्व पुरानी बातों को छोड़ नहीं पा रही है।

Read Latest News on Nitish Kumar

नोटबंदी का समर्थन कर रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हमारी मुख्यमंत्री से मांग है कि वे राज्य भर के बैंकों मोनेटरिंग कराएं। उन्होंने कहा कि मेरा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि वे बैंकों की व्यवस्था सुधारने की दिशा में प्रयास करें। सरकार राज्य के विभिन्न स्थानों पर शिविर लगाकर खाता खुलवाए।

Read More News on Notebandi

मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नोटबंदी का समर्थन करने पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री को मैं भी बधाई देता हूं। उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल और पी चिदंबरम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की सफलता से कपिल सिब्बल और पी चिदंबरम घबरा गये हैं और इसी घबराहट में वे धार्मिक भावनाओं को भड़काने में लगे हैं।

श्रोत: प्रभात खबर