फरार बड़हरा विधायक के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

225
0
SHARE

भोजपुर – जिले के बड़हरा राजद विधायक सरोज यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार बड़हरा विधायक पर बाढ़ नियंत्रण विभाग के एसडीओ को जान से मारने के आरोप में दर्ज की गई मामले में फरार रहने पर उनके पैतृक घर पर पुलिस ने इस्तेहार चिपकाया है। वहीं भोजपुर पुलिस ने विधायक के इस मामले में साफ तौर पर यह भी कहा है कि अगर समय अवधी के साथ विधायक हाजिर नहीं होते है तो उनके घर की कुर्की जब्ती भी की जाएगी।

बताया जा रहा है कि 22 मई को बड़हरा थाना में बाढ़ नियंत्रण विभाग के एसडीओ श्रीनिवास राम ने राजद विधायक सरोज यादव पर जान से मारने, जाति सूचक शब्द का प्रयोग व गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है। विधायक पर पुलिस ने एससी/एसटी के तहत केस दर्ज किया। इस केस में विधायक प्रतिनिधि व समर्थकों को आरोपी बनाया गया था। 20 जून को एएसपी अभियान नीतीन कुमार, एसडीपीओ पंकज कुमार, एसडीओ अरुण प्रकाश, बड़हरा थाना, कृष्णगढ थाना, सिन्हा ओपी, आरा नगर थाना पुलिस के अलावे दंगा निरोधक, सीआईएटी, भारी पुलिस बल के साथ राजद विधायक के गिरफ्तारी के लिए केशोपुर आवास पर छापेमारी भी की गई थी। लेकिन पुलिस की भनक लगते ही विधायक फरार हो गये थे।

बहरहाल इस मामले में भोजपुर एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि बाढ़ नियंत्रण विभाग के एसडीओ को विधायक ने जान से मारने की धमकी व जाती सुचक शब्द बोल अपमान करने का मामला दर्ज कराया गया था जिसमें कोर्ट द्वारा विधायक पर गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था। विधायक अभी तक आत्मसमर्पण नहीं किए है जिसको लेकर उनके घर सरेंडर करने को इस्तेहार चिपकाया गया है। समय अवधी के अंदर विधायक समर्पण नहीं करते है तो उनके घर की कुर्की भी की जाएगी।