मंडलकारा का फोटो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन सकते में

356
0
SHARE

भोजपुर – मंडलकारा का एक बार फिर फेसबुक पर फोटो वायरल होने से मंडलकारा की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। मंडलकारा का फोटो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन सकते में आ गई और आनन फानन में पूरे दलबल के साथ मंडलकारा पहुंच छापेमारी शुरू कर दी। भोजपुर जिलाधिकारी संजीव कुमार व एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में यह छापेमारी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मंडलकारा में बंद एक कैदी अमीत राय ने अपने फेसबुक एकाउंट पर विगत दिनो मंडलकारा के अंदर की तस्वीर को सार्वजनिक किया था। इस वायरल फोटो में कई खुंखार अपराधियो की तस्वीरे है जो फिलहाल अभी मंडलकारा के अंदर बंद है। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि इस फोटो को फेसबुक पर वायरल करने वाला शख्स अमीत राय यूपी का है जो अभी हत्या के एक मामले में आरा मंडलकारा में बंद है। इस वायरल फोटो के बाद मंडलकारा में छापेमारी से जहां अंदर में बंद कैदियो के बीच हड़कंप मच गया है वहीं जिले में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है।

बहरहाल इस छापेमारी की वजह का कारण की पुष्टि फिलहाल जिले का कोई अधिकारी नहीं कर रहा है। बता दें कि इससे पहले भी आरा मंडलकारा के अंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसके बाद मंडलकारा प्रशासन की काफी किरकिरी भी हो चुकी थी।