बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा- सुशांत सिंह का परिवार चाहेगा तो सीएम नीतीश CBI जांच के लिए कहेंगे

224
0
SHARE

PATNA: दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग अब जोर पकड़ने लगी है। इस संबंध में शनिवार को बिहार सरकार में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर सुशांत का परिवार चाहेगा तो निश्चित रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीबीआई जांच के लिए कहेंगे, लेकिन परिवार चाहेगा तभी।

झा ने कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। बिहार पुलिस मुंबई में है। मामले की जांच कर रही है। जो बात एफआईआर में है जांच उसी दिशा में आगे बढ़ रही है। अगर सुशांत के पिता कहते हैं कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए तो मुख्यमंत्री जरूर इसके लिए पहल करेंगे।

बता दें कि जब से सुशांत सिंह राजपूत  केस को लेकर पटना में एफआईआर दर्ज की गई है। तब से लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार के कई नेताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। कल ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी बयान दिया था कि पूरे मामले की सीबीआई की जांच होनी चाहिए। वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से यही मांग की है। हालांकि महाराष्ट्र सरकार मामले को सीबीआई को सौंपने तैयार नहीं है।महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य की पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम है और लोगों को पुलिस की जांच पर भरोसा रखना चाहिए।