मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करे बिहार सरकार- चिराग पासवान

879
0
SHARE

जहानाबाद समाचार – (Jehanabad News) प्रधानमंत्री का पद देश का गरिमामयी पद होता है। प्रधानमंत्री के ऊपर अभद्र भाषा का प्रयोग कदापी बर्दास्त नहीं होगा। इसलिए बिहार सरकार को तत्काल प्रभाव से मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को बर्खास्त कर देना चाहिए। उक्त बातें लोजपा सांसद चिराग पासवान ने पटना से गया जाने के क्रम में जहानाबाद में कही।

Read More Jehanabad News in Hindi

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने बिहार सरकार के मंत्री जलील मस्तान के द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्बन्ध में किये गए अभद्र भाषा का प्रयोग को गलत बताते हुए कहा कि ऐसे मंत्री पर बिहार सरकार को निश्चित रूप से करवाई करनी चाहिए। विधानसभा में एनडीए द्वारा हंगामा किए जाने पर उनके रूख को सही ठहराते हुए कहा कि मंत्री जलील मस्तान को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाना चाहिए।

चिराग ने राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के द्वारा राज्य सरकार के  मैट्रिक परीक्षा पर उठाये गये सवाल कि ‘पहले पढ़ाई फिर कड़ाई’ को सही ठहराते हुए कहा कि नीतीश सरकार में शिक्षा व्यवस्था पूर्ण रूप से चौपट हो गयी है। परीक्षा में कड़ाई के साथ-साथ शिक्षा में व्यापक स्तर पर सुधार आवश्यक है। रघुवंश बाबू ने सही सवाल उठाते हुए परीक्षा में कड़ाई को अपराध बताया है। उन्होंने कहा कि गया शिक्षक स्नातक सीट पर एनडीए के प्रत्याशियों के बीच फ्रेंडली लड़ाई होगी और जीत लोजपा प्रत्याशी डीएनसिंह की ही होगी।