बिहार में बाढ़ का कहर, छपरा में बाढ़ पीड़ितों ने जिला कृषि पदाधिकारी एवं मुखिया को बनाया बंधक, साथ ही एसएच-73 को किया जाम

43
0
SHARE

Chapra: मशरक प्रखंड क्षेत्र के पश्चिमी पंचायत के चंदेश्वर मोड़ पर बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोगों ने मशरक – मलमलिया एस एच-73 को लोगो ने जाम कर दिया ।और हंगामा करने लगे। घंटो तक जाम रहा पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। सारण जिला कृषि पदाधिकारी केके वर्मा जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें भी बाढ पीड़ितों ने बंधक बना लिया। इसके बावजूद कोई अधिकारी का नुमाइंदा हाल जानने नहीं आया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। कोई भी अधिकारी अभी तक हाल चाल जानने या को मदद नहीं किया है। अधिकारियों के पास फोन करने पर कोई जबाव नहीं मिल रहा है। मशरक शास्त्री टोला के बाढ़ पीड़ित व मंडल भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष विवेकानंद तिवारी के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने सड़क पर उतर कर सड़क जाम कर दिया हैं।

स्थानीय मुखिया दिलीप कुमार महतो ने कहा कि उनकेे सभी वार्ड में बाढ़ का पानी प्रवेश कर गया है। प्रशासन के लोगों से कहने पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। बाढ के पानी से परेशान लोगों ने आक्रोशित होकर मुझे बंधक बना लिया है।