बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी ने CM नीतीश और PM मोदी पर कसा तंज, कहा- बिहार में चल रहा गुंडाराज

56
0
SHARE

PATNA:  इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या के बाद सूबे की राजनीतिक एक बार फिर से गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता ने मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद प्रदेश में बढ़ता क्राइम ग्राफ को लेकर बिहार की नीतीश सरकार समेत केंद्र की मोदी सरकार पर भी तंज कसा है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में गुंडाराज चल रहा है। अपराधी बेलगाम हैं। कहा कि मुख्यमंत्री खुद कह रहे हैं कि हम सीएम नहीं बनना चाहते थे। तेजस्वी ने कहा कि चुनाव पूर्व पीएम कहते थे कि कोई बात हो तो दिल्ली में आपका बेटा बैठा है। अब वो जवाब दें कि रूपेश सिंह का परिवार क्या अब छठ मना पाएगा क्या?

तेजस्वी ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार थक गए हैं. उनसे बिहार संभल नहीं रहा है. जब तक सैकड़ों मर्डर नहीं होता है. इनकी डबल इंजन की सरकार को चैन नहीं आता है. रूपेश सिंह की हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार करें. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने चोर दरवाजे से सरकार बनाई है. दो डिप्टी सीएम किस पार्टी के हैं. पीएम मोदी बोलते हैं कि बेटा दिल्ली में बैठा है. क्या रुपेश के घर के लोग छठ करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे जंगलराज का युवराज कहा जाता है. लेकिन अब जंगलराजा का महाराज कौन है. इसका तो जवाब देना चाहिए. उसको सामने आना चाहिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम पीड़ितों से नहीं मिलते हैं, लेकिन सवाल विपक्ष से पूछा जाता है. थके हुए मुख्यमंत्री कहते हैं कि ज़बरदस्ती मुझे मुख्यमंत्री बनाया गया है.