बिहार पहुंचते ही बोले फडणवीस- महाराष्ट्र सरकार को कंगना से नहीं कोरोना से लड़ना चाहिए

206
0
SHARE

PATNA: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की तैयारी शुरू हो गई है. सभी दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर भी बैठकों का दौर चल रहा है. वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आज पटना में है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के बिहार चुनव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस आज पटना पहुंचे. एयरपोर्ट पर उतरते ही उन्होंने महाराष्ट्र की शिव सेना सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को कंगना रनौत से लड़ने के बजाय कोरोना से लड़ना चाहिए.

पटना में मीडिया सेंटर की शुरुआत करने के बाद फडणवीस ने कहा कि पार्टी ने हमे काम करने का मौका दिया बिहार में, मुझे विश्वास है कि यहां कई नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा। देवेंद्र फडणवीस कहा कि बिहार में एनडीए सरकार बहुत अच्छे से काम कर रही है। लोगों को मदद करने का प्रयास किया है। मोदी सरकार देश में और बिहार में नीतीश सरकार ने बिहार के उत्थान के लिए बहुत काम किया है.

देवेंद्र फडणवीस ने लालू राज से तुलना करते हुए कहा कि आंकड़ो से स्पष्ठ तौर पर 15 साल बनाम 15 साल में विकास दिखता है। पीएम मोदी कोरोना संकट में चुनौती को अवसर में बदला है,आत्म निर्भर भारत के साथ आत्म निर्भर बिहार शुरू की गई है।