राजद ने दिया जदयू प्रवक्ता नीरज को ट्यूटर बदलने की सलाह

188
0
SHARE

पटना – राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को अपना ट्यूटर बदलने की सलाह दी है। बता दें कि नीरज ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद द्वारा पार्टी उम्मीदवारों को दिए गए सिम्बल पर सवाल उठाया है। इस कड़ी में राजद नेता ने कहा कि लगता है कि नीरज जी सुशील कुमार मोदी जैसे व्यक्ति को ट्यूशन पढ़ाते हैं जिन्हें लालू प्रसाद और तेजस्वी प्रसाद यादव और उनके परिवार के नाम के अलावा और कुछ आता हीं नहीं है। इसलिए बिछावन छोड़ने से लेकर बिछावन पर जाने तक लालू और तेजस्वी का नाम जपते रहते हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा का कोई प्रवक्ता तो उनका कोई नोटिस लेता नहीं पर जदयू नेताओं का वे ज्ञान वर्द्धन करते रहते हैं। ये लोग जनता के सवालों का जवाब तो दे नहीं सकते पर मीडिया में बने रहने के लिए ‘‘लालू नाम केवलम’’ की माला जपते रहते हैं। राजद प्रवक्ता ने कहा है कि जदयू प्रवक्ता को चुनाव आयोग को पत्र लिखने और उसे पे्रस को जारी करने के पहले जेल मैनुअल, नामांकन के लिये चुनाव आयोग के नियमों एवं प्रपत्रों, आदर्श चुनाव आचार संहिता के साथ हीं आईपीसी की धाराओं का अध्ययन कर लेना चाहिए। अन्यथा उन्हें लेने के देने पड़ सकते हैं।

राजद नेता ने कहा है कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के अनुसार मतदाताओं के बीच भ्रम पैदा करन भी एक गंभरी अपराध है। और जदयू प्रवक्ता ने केवल मतदाताओं को भ्रमित करने के उद्देश्य से हीं ऐसे पत्र को मीडिया के बीच जारी किया हैं अतः चुनाव आयोग को स्वतः संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।