तेज प्रताप यादव ने लहराया ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’ का पर्चा

310
0
SHARE

पटना – राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी माँ और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवंटित 10 सर्कुलर, रोड आवास के बाहर हाथ में ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’ का पर्चा लहराया। उन्होंने कहा है कि वो अपनी माँ के आवास पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगवाना चाहते हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि महागठबंधन में जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के लिए दरवाजा बंद है। महागठबंधन में कांग्रेस भी शामिल है। लालू प्रसाद के दोनों बेटों ने नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में दरवाजा बंद होने की बात साफ़ शब्दों में कह चुके हैं। इस बयानबाजी के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट के जरिये पलटवार किया और कहा कि लालू परिवार में हर कोई आंतरिक पावर सेंटर बनने की लड़ाई जीतने के लिए बढ़-चढ़ कर बयानबाजी कर रहा है। पारिवारिक राजनीति की विरासत के जिन दो सपूतों को नीतीश कुमार के चेहरे पर विधान सभा में पहली बार एंट्री मिली, वे सारे लोक-लिहाज ताख पर रख कर अपने घर मुख्यमंत्री के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगवाना चाहते हैं। अगले चुनाव में बिहार की जनता उन्हें नो एंट्री का बोर्ड दिखाने वाली है।

बता दें कि बीती रात तेज प्रताप के फेसबुक पोस्ट ने राजनीति में हलचल मचा दिया। उन्होंने पोस्ट के जरिये परिवार से नाराजगी और राजनीति से सन्यास लेने का इशारा दिया। हालांकि फिर उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर अपनी सफाई में बीजेपी और संघ के द्वारा फेसबुक अकाउंट हैक करने की बात कही।