बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने 8 जिलाध्यक्षों को डिजिटल मेम्बरशिप का दिया प्रशिक्षण

182
0
SHARE

PATNA: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने सोमवार को राज्य में 8 जिलों के अध्यक्षों और उन जिलों के प्रखंड अध्यक्षों को डिजिटल मेंबरशिप प्रशिक्षण दिया. प्रशिक्षण में साउथ जोन के एआईसीसी सचिव प्रभारी विरेंद्र सिंह राठौर और नॉर्थ जोन के एआईसीसी सचिव प्रभारी अजय कपूर ने अपने-अपने प्रभार वाले क्षेत्र के चार-चार जिलों के जिला अध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों के साथ मीटिंग की.

प्रदेश अध्यक्ष डॉ.मदन मोहन झा दोनों जोन के मीटिंग में शामिल होकर सभी जिला अध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों को डिजिटल मेंबरशिप के सरलीकरण और आने वाले विधानसभा चुनाव में इससे होने वाले लाभ के बारे में विस्तृत जानकारी दी. इसी क्रम में एआईसीसी के टेक्निकल सेल के लोगों ने जिला अध्यक्षों और संबंधित ब्लॉक अध्यक्षों को प्रशिक्षण दिया.

प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने बताया कि क्रमबद्ध तरीके से दोनों जोन के सभी जिला अध्यक्षों और ब्लॉक अध्यक्षों को इसी प्रकार प्रशिक्षण दिया जाएगा. इन सभी प्रशिक्षणों में सचिव प्रभारी विरेंद्र सिंह राठौर, अजय कपूर और प्रदेश अध्यक्ष डॉ.मदन मोहन झा भी शामिल रहेंगे. सोमवार के प्रशिक्षण में जिला अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों के अलावा डिजिटल ट्रेनिंग में प्रदेश के संगठन प्रभारी ब्रजेश पांडेय, प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़, रिसर्च विभाग के चेयरमैन आनन्द माधव और आईटी सेल के चेयरमैन ई संजीव सिंह मुख्य रूप से शामिल हुए.