रणजी में इस बिहारी छोरे का बल्ला उगल रहा है आग

868
0
SHARE

पटना: बिहार के होनहार क्रिकेटर और भारतीय अंडर -19 क्रिकेट टीम के कप्तान ईशान किशन इन दिनों उनके बल्ले से आग उगल रहा है। वो जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं। रणजी मैच के मुकाबले में ईशान ने झारखंड की तरफ से खलेते हुए फिर से शानदार शतक लगाया है। मध्यक्रम के बल्लेबाज ईशांक जग्गी और ईशान किशन की शतकीय पारी की मदद से झारखंड ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी के मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ पहली पारी में 181 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है।

Read more Patna News in Hindi

अगरतला में खेले जा रहे इस मैच में सौराष्ट्र ने पहली पारी में 277 रन बनाये थे जिसके जवाब में झारखंड ने ईशान किशन और ईशांक जग्गी के बेहतरीन शतक की मदद से दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सात विकेट पर 458 रन बना लिए थे।

ईशान किशन ने 136 रनों की पारी में 120 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके और चार छक्के उड़ाये। मौजूदा सत्र में ईशांक जग्गी और ईशान किशन का यह तीसरा शतक है। ईशान किशन ने इसी सत्र में कर्नाटक के खिलाफ 159 और दिल्ली के खिलाफ 273 रनों की रिकार्डतोड़ पारी खेली थी।

Read more Bihar News in Hindi

ईशांक जग्गी ने 165 रन बनाये हैं और वो नाबाद थे। झारखंड के तीन विकेट 82 रन पर गिर गये थे। लेकिन इसके बाद जग्गी ने ईशान किशन के साथ पांचवें विकेट के लिए 208 रनों की बड़ी साझेदारी कर झारखंड को बड़ी बढ़त दिला दी। सोमवार को भी ईशान ने अपने चिर परिचित अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सौराष्ट्र के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ कर रख दी।