बिहार में एक बार फिर वर्दी हुई दागदार, इश्क मिजाज दरोगा ने लगाई दाग

1702
0
SHARE

गोपालगंज/ संवाददाता- (Gopalganj News) बिहार में एक बार फिर वर्दी दागदार हुई है। गोपालगंज के कुचायकोट थाने में तैनात एक आशिक मिजाज दारोगा ने वर्दी को दागदार किया है। इस दरोगा के करतूत ने पुलिस महकमे ही नहीं समाज को भी शर्मसार कर दिया है।

Read More Gopalganj News in Hindi

एक महिला के घर रंगरेलियां मनाते हुए सिरिसिया के ग्रामीणों ने इस दारोगा को रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर जमकर पिटाई भी कर दी। इस पूरे मामले को लेकर ग्रामीणों ने आधी रात में पंचायत बैठाई। जिसके बाद भरी पंचायत में दारोगा ने अपनी गलती स्वीकार की और माफी भी मांगी। जिसके बाद पंचायत ने दारोगा को वहां के चौकीदार के हवाले कर दिया। एसपी ने संदिग्ध स्थिति में पकड़े गये दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

Read More Gopalganj News

यह पूरा मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव का है, जहां कुचायकोट थाने में तैनात आरोपित दारोगा महिला के घर एक साल पहले से आते-जाते थे। गुरुवार की रात 10 बजे अपनी बाइक से दारोगा महिला के घर पहुंचे, जिसे गांव के कुछ लोगों ने देख लिया। शक होने पर दो दर्जन से अधिक ग्रामीण महिला के घर पहुंच गये। जहां वरदी में पहुंचे दारोगाजी लुंगी और गंजी में संदिग्ध स्थिति में दिखे। बाहर से घर के दरवाजे को ग्रामीणों ने बंद कर दिया और चारों तरफ से घेर लिया।

Read More Bihar News in Hindi

बाद में दारोगा को कुछ लोगों ने दरवाजा खोल कर निकाला। गांव के युवकों ने दारोगा की आशिकी का भूत पिटाई कर निकाल दी। उसके बाद उन्हें आरोपित दारोगा को पंचायत के समक्ष पेश किया गया। पंचायत की कार्रवाई के बाद चौकीदार आरोपित दारोगा को थाने ले गया। महिला के परिजनों ने कहा कि एक केस के सिलसिले में अक्सर दारोगा घर आते हैं। संदिग्ध स्थिति पर परिजनों की बोलती बंद हो गयी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।