बाइक को ठोकर मारकर भागने के चक्कर ट्रक ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, 6 से अधिक लोग घायल

49
0
SHARE

MOTIHARI: जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार खजुरिया के रास्ते एक खाली ट्रक सड़क पर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए केसरिया की तरफ जा रही थी, इसी बीच रास्ते में मोहम्मदपुर के समीप 7 साल के रोहित कुमार को ठोकर मार घायल करते हुए, आगे भागने के चक्कर में केसरिया टोला के समीप एक बाइक पर सवार तीन लोगों को ठोकर मार दी जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

वहीं गाड़ी चालक अपनी जान बचाने के फिराक में गाड़ी की गति और तेज कर दी और केसरिया थाना के समीप टर्निंग पर गाड़ी तेज रफ्तार होने के कारण असंतुलित होकर सड़क के किनारे एक पंखे की दुकान में घुस गई जहां फिर से एक और दुर्घटना हो गई. जिससे एक मोटरसाइकिल बूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं मोटरसाइकिल मालिक मनोहर छपरा निवासी मनोज कुमार भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दूसरी तरफ केसरिया चकिया मार्ग पर स्थानीय हाई स्कूल के समीप एक मोटरसाइकिल के ठोकर लगने से 60 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इन सभी घायलों का प्राथमिक उपचार स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र में हो रहा है. वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन ने इसकी सूचना मिलते ही ट्रक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया जबकि चालक भागने में सफल रहा. वहीं ट्रक को स्थानीय पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष विनय कुमार ने की. घायलों में खिजिरपूरा निवासी सोभा देवी और पति अजय भगत और बहन सरस्वती देवी, मंकेश्वर सहनी सीसवा खरार थाना कल्याणपुर, चिरंजी लाल, रोहित कुमार, मनोज कुमार सहित अन्य का नाम शामिल हैं.