चिराग को आगे कर नीतीश को दरकिनार करने में जुटी है BJP -राठौड़

221
0
SHARE

PATNA: जदयू के नेताओं को यह समझ लेना चाहिए कि अब भाजपा बिहार में नीतीश कुमार की अकेले दादागिरी चलने देने वाली नहीं।बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार में भाजपा के इशारे पर नीतीश सरकार पर हमलावर हो रहे हैं।कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि दरअसल भाजपा चिराग पासवान को आगे करके बिहार में नीतीश कुमार को दरकिनार करने में लगी है।

आज जदयू सांसद ललन सिंह के द्वारा चिराग पासवान को कालिदास कहे जाने पर कांग्रेस प्रवक्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि एनडीए के अंदर हालात अब ऐसे हो गए हैं कि गठबंधन में शामिल पार्टियां एक दूसरे को सूरदास तथा कालिदास कहने लगी है।कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बिहार की जनता अब सूरदास तथा कालिदास दोनों को रिजेक्ट करते हुए सिर्फ सेवादास का चयन करेगी। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में कोरोना महाआपदा काल तथा बाढ़ के विभीषिका के दौरान जिस प्रकार कांग्रेस ने बिहार वासियों का सेवा किया है उसे देखते हुए और बिहार की जनता अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा-जदयू गठबंधन का पूरी तरह से खात्मा करने वाली है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि जदयू तथा लोजपा आपस में सूरदास तथा कालिदास की लड़ाई लड़ रही है। दरअसल यह भाजपा के द्वारा रची गई साजिश है।लगातार 15 वर्षों से जदयू के समक्ष छोटे भाई बनने पर विवश भाजपा अब प्रदेश में बड़े भाई की भूमिका में आना चाहती है।