छपरा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

826
0
SHARE

आलोक पाठक/ पटना समाचार – (Patna News) आए दिन बिहार में अपराधियों का बेखौफ होकर अपराधिक घटना को अंजाम देना सरकार के सुशासन के दावे का पोल तो खोलती ही है। चाहे इस दावे को सरकार माने या न माने। बिहार को जंगलराज राज के नाम से यूं ही नहीं नवाजा गया है।

Read More Patna News in Hindi

बढते अपराधिक घटनाओं और भ्रष्टाचार के बोलबाला के कारण ही बिहार को जंगलराज का नाम दिया गया था और आज फिर वही स्थीति बनते दिख रही है। बीते शुक्रवार को छपरा में अपराधियों ने एक दवा कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक कारोबारी की पहचान दिनेश शर्मा के रूप में हुई है जो बीजेपी के रिविलगंज प्रखंड कमिटी में महासचिव भी रह चुके हैं।

Read More Chhapra News in Hindi

बताया जाता है कि दिनेश शर्मा प्रतिदिन की तरह बीते शुक्रवार को भी रात्री में अपनी दवा की दुकान बंद कर के रिविलगंज के शेखपुरा स्थित घर जा रहे थे। उसी दरभ्यान रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने अत्याधुनिक हथियार से गोलियों की बौछार कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन शव को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। हत्या की खबर के बाद बीजेपी के नेताओं में जबरदस्त आक्रोश है जबकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Read More Bihar News in Hindi

घटना से आक्रोशित महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि सारण में महाजंगल की स्थिति उत्पन्न हो गई है। अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सरकार असहाय बनी हुई है।